CAA-NRC के बारे में समझाने गए बीजेपी अल्पसंख्यक विंग के जिला महासचिव के ऊपर हमला

Facebook
Google+
https://newsquesindia.com/cca-nrc-%E0%A4%95%E0%A5%87-%E0%A4%AC%E0%A4%BE%E0%A4%B0%E0%A5%87-%E0%A4%AE%E0%A5%87%E0%A4%82-%E0%A4%B8%E0%A4%AE%E0%A4%9D%E0%A4%BE%E0%A4%A8%E0%A5%87-%E0%A4%97%E0%A4%8F-%E0%A4%AC%E0%A5%80%E0%A4%9C">
Twitter
LinkedIn
INSTAGRAM
SOCIALICON

 नई दिल्ली। देश में अलग अलग जगह पर नागरिकता कानून का विरोध किया जा रहा है। नागरिकता कानून को लेकर हिंसा यूपी में भी देखी गई। वहीं अमरोहा जिले में नागरिकता कानून और एनआरसी के लाभों को समझाने गए बीजेपी के नेता पर लोगों ने हमला कर दिया। जिसके बाद उनको उस जगह को छोड़कर दूसरी जगह जाना पड़ा।
घटना लाकड़ा मोहल्ले की है। जहां बीजेपी के अल्पसंख्यक विंग के जिला महासचिव मुर्तजा आगा काजमी पर लोगों ने शुक्रवार को हमला कर दिया। काजमी लोगों को सीएए और एनआरसी के फायदों के बारे में बता रहे थे। वह कह रहे थे सीएए और एनआरसी से किसी भी मुसलमान को डरने की जरूरत नहीं है। इससे किसी भी मुसलमान के अधिकार नहीं छीने जाएंगे। इसी दौरान लोगों ने उन पर हमला कर दिया। लोगों ने काजमी की जमकर पीटाई की। जिसके बाद काजमी गंभीर रुप से घायल हो गए और उन्हे स्थानीय अस्पताल ले जाया गया।
काजमी ने इसको लेकर रजा अली के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। काजमी ने बताया कि रजा अली और उसके साथियों ने अचानक ही मेरे ऊपर हमला कर दिया। काजमी ने घटना की जानकारी पुलिस को दी और एफआईआर दर्ज करवाई। वहीं अमरोह पुलिस अधिक्षक विपिन्न टाडा ने बताया कि काजमी पर हुए हमले की जानकारी हमें मिली है। आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *