20GB फ्री डाटा मिल रहा है Airtel यूजर्स को,जानें इसे कैसे करें इस्तेमाल

Facebook
Google+
https://newsquesindia.com/20gb-%E0%A4%AB%E0%A5%8D%E0%A4%B0%E0%A5%80-%E0%A4%A1%E0%A4%BE%E0%A4%9F%E0%A4%BE-%E0%A4%AE%E0%A4%BF%E0%A4%B2-%E0%A4%B0%E0%A4%B9%E0%A4%BE-%E0%A4%B9%E0%A5%88-airtel-%E0%A4%AF%E0%A5%82%E0%A4%9C%E0%A4%B0">
Twitter
LinkedIn
INSTAGRAM
SOCIALICON

नई दिल्ली। प्रीपेड यूजर्स की बात करें। तो Bharti Airtel और Reliance Jio भारतीय यूजर्स की पहली पसंद है। प्रीपेड प्लान्स की बात करें तो पिछले कुछ महीनों में Airtel ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए कई बेहतर प्लान्स पेश किए हैं। साथ ही साथ कंपनी ने अब देश के सभी टेलिकॉम सर्किल में 4G VOLTE सर्विस को भी चालू कर दिया है। कंपनी जल्द ही वो Wifi सर्विस चालू करने की तैयारी में है। जल्दी ही इस सर्विस को कमर्शियली लॉन्च किया जा सकता है।जिससे यूजर्स को कॉल ड्रॉप की समस्या का सामना न करना पड़े।
Airtel पब्लिक प्लेस पर Wi-Fi हॉट स्पॉट के जरिए इंटरनेट मुहैया करवा रही है। इसके लिए यूजर्स को प्रीपेड Wi-Fi पैक्स ऑफर किए जए रहे हैं। अब ऐसे में सवाल ये उठता है कि प्रीपेड यूजर्स इस Wi-Fi हॉट-स्पॉट की सुविधा का लाभ कैसे ले सकेंगे। और उन्हें कितना डाटा ऑफर किया जाएगा।
आप जैसे ही किसी Airtel Wi-Fi जोन के पास होंगे।तभी आपको Wi-Fi नेटवर्स लिस्ट में Airtel Wi-Fi का नाम दिखेगा। Airtel Wi-Fi में कनेक्ट होने के बाद आपको Airtel Thanks या My Airtel ऐप इंस्टॉल करना होगा। वहां आपको My Wi-Fi का विकल्प दिखाई देगा। सभी परमिशन को एक्सेप्ट करने के बाद आप इंटरनेट से कनेक्ट हो सकेंगे। Wi-Fi एक्सेस करने के लिए आप जैसे ही कनेक्ट करने का ऑप्शन टैप करेंगे। तभी आपको एक लॉग-इन पेज पर रिडायरेक्ट किया जाएगा। आप अपने Airtel नंबर को दर्ज करेंगे तो आपके पास उस नंबर पर एक OTP आएगा। OTP दर्ज करते ही आप Airtel Wi-Fi हॉट-स्पॉट के जरिए इंटरनेट एक्सेस कर सकेंगे। आप वहां दिए गए फ्री 20GB डाटा का इस्तेमाल कर सकेंगे। आपको बता दें कि ये डाटा केवल Airtel Wi-Fi हॉट स्पॉट के जरिए ही इस्तेमाल किया जा सकेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *