मोदी जी ममता पर जमकर बरसे, कहा ओ दीदी बंगाल का बच्चा-बच्चा खेला समझ गया

Facebook
Google+
https://newsquesindia.com/%E0%A4%AE%E0%A5%8B%E0%A4%A6%E0%A5%80-%E0%A4%9C%E0%A5%80-%E0%A4%AE%E0%A4%AE%E0%A4%A4%E0%A4%BE-%E0%A4%AA%E0%A4%B0-%E0%A4%9C%E0%A4%AE%E0%A4%95%E0%A4%B0-%E0%A4%AC%E0%A4%B0%E0%A4%B8%E0%A5%87-%E0%A4%95">
Twitter
YOUTUBE
PINTEREST
LinkedIn
INSTAGRAM
SOCIALICON

नई दिल्ली। आज  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल के कांथी में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान वह सीएम ममता बनर्जी पर जमकर बरसे। पीएम मोदी ने कहा, जब जरूरत होती है तो तब दीदी दिखती नहीं,जब चुनाव आता है तो कहती है। सरकार दुआरे-दुआरे! यही इनका खैला है। ओ दीदी, ओ दीदी अरे दीदी बंगाल का बच्चा-बच्चा,ये खैला समझ गया है। दीदी, आज पश्चिम बंगाल पूछ रहा है,कि अम्फान की राहत किसने लूटी? गरीब का चावल का किसने लूटा? अम्फान के सताए लोग,आज भी टूटी हुई छत के नीचे जीने को मजबूर क्यों हैं।
दीदी इस बात से बौखलाई हुई हैं ​कि बंगाल के लोग उनका खेला समझ गए हैं। इसलिए तृणमूल वाले आजकल झूठ और प्रपंच पर उतर आए हैं। दीदी आपको नंदीग्राम ने बहुत कुछ दिया अब आप नंदीग्राम के लोगों को बदनाम कर रही हो।
दीदी के राज में यहां हिंसा और बम धमाकों की खबरे आती है। पूरे-पूरे घर उड़ जाते है धमाकों से और दीदी की सरकार सिर्फ देखती रहती है। इस स्थिति को हमें मिलकर बदलना होगा। बंगाल को शांति चाहिए,स्थिरता चाहिए,बम-बंदूकों और हिंसा से मुक्ति चाहिए।
आप सभी ने ममता दीदी को 10 साल काम करने का मौका दिया। आपके बीच आकर उन्हें अपने काम का हिसाब देना चाहिए। लेकिन दीदी आपको हिसाब नहीं दे रही बल्कि हिसाब मांगने वालों को गालियां दे रही हैं,उन पर गुस्सा कर रही हैं।
जिस बंगाल ने पूरे भारत को वन्दे मातरम की भावना में बांधा है उस बंगाल में ममता दीदी’बोहिरागोतो’की बात कर रही हैं।
बीजेपी की डबल इंजन की सरकार हल्दिया को नदी जलमार्गों से कनेक्ट कर रही है। पश्चिम बंगाल,बिहार और उत्तर प्रदेश के स्टील प्लांट्स और अन्य उद्योगों के लिए जो आयात और निर्यात होगा। उसका हल्दिया अहम सेंटर बनने वाला है।
2 मई को बंगाल के विकास के बीच आ रही दीवारें टूट जाएंगी। यहां बीजेपी सरकार बनेगी और किसानों के हक के 3 साल के पैसे भी उनके खातों में मैं जमा करके रहूंगा।
दीदी ने आपको पीएम किसान सम्मान निधि से वंचित रखा। ये पैसे दिल्ली से भारत सरकार किसानों के खाते में जमा करना चाहती थी लेकिन दीदी किसानों से दुश्मनी लेकर बैठ गई।
केंद्र सरकार हर घर नल से जल पहुंचाने के लिए काम कर रही है। लेकिन तृणमूल की सरकार ने यहां ये भी नहीं होने दिया। टीएमसी सरकार को आपकी चिंता नहीं है।
बंगाल में बीजेपी का संकल्प पत्र भी सामने आ चुका है।मैं बंगाल,बीजेपी के सभी नेताओं,बंगाल बीजेपी की टीम को इसके लिए बहुत बधाई देता हूं। उन्होंने जो संकल्प पत्र बनाया है। जनता की आवाज सुनकर बनाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *