पीएम मोदी ने अंग्रेजी और हिन्दी में ट्विट कर, ईद की शुभकामनाएं दी

Facebook
Google+
https://newsquesindia.com/%E0%A4%AA%E0%A5%80%E0%A4%8F%E0%A4%AE-%E0%A4%AE%E0%A5%8B%E0%A4%A6%E0%A5%80-%E0%A4%A8%E0%A5%87-%E0%A4%85%E0%A4%82%E0%A4%97%E0%A5%8D%E0%A4%B0%E0%A5%87%E0%A4%9C%E0%A5%80-%E0%A4%94%E0%A4%B0-%E0%A4%B9">
Twitter
LinkedIn
INSTAGRAM
SOCIALICON

नई दिल्ली। प्यार और भाईचारे का त्योहार ईद आज पूरे देशभर में मनाया जा रहा है। दिल्ली, मुंबई समेत देशभर के मस्जिदों में ईद-उल-फितर के मौके पर लोग नमाज अदा कर रहे हैं। इस मौके पर क्या आम और क्या खास सभी एक दूसरे को बधाई दे रहे हैं।राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद,प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी,बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और ममता बनर्जी समेत कई नेताओं ने भी ट्वीट कर ईद की शुभकामनाएं दी।
राष्ट्रपति ने कहा,पवित्र रमजान महीने के समापन पर यह त्योहार धर्मार्थ,भाईचारा और दया के हमारे विश्वास को मजबूत बनाता है। इस दिन हम खुद को उन चिर मूल्यों के प्रति खुद को समर्पित करें जो हमारी सभ्यता को दिखाते हैं।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उर्दू और अंग्रेजी में संदेश लिखकर बधाई दी।उन्होंने कहा आज का यह खास दिन हमारे समाज में सद्भाव,करुणा और शांति की भावना को बनाए रखता है। मैं दुआ करता हूं कि सभी को खुशियां मिले।
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी ट्वीट कर कहा,कि ईद मुबारक और ईद उल फित्र के शुभ अवसर पर सभी को मेरी शुभकामनाएं। ईद के मौके पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ,कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह और अभिनेता रजा मुराद ने भोपाल में लोगों से मिलकर ईद की बधाई दी।
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी ट्वीट कर ईद की बधाई दी।दिल्ली के जामा मस्जिद,भोपाल के ईदगाह मस्जिद,अलीगढ़ के शाह जमाल मस्जिद और पटना के गांधी मैदान में हजारों की संख्या में लोगों ने नमाज अदा किये।इस मौके पर लोगों ने एक दूसरे से गले मिलकर बधाई दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *