पांच दिनों से लापता युवक का शव मिला नाले में

Facebook
Google+
https://newsquesindia.com/%E0%A4%AA%E0%A4%BE%E0%A4%82%E0%A4%9A-%E0%A4%A6%E0%A4%BF%E0%A4%A8%E0%A5%8B%E0%A4%82-%E0%A4%B8%E0%A5%87-%E0%A4%B2%E0%A4%BE%E0%A4%AA%E0%A4%A4%E0%A4%BE-%E0%A4%AF%E0%A5%81%E0%A4%B5%E0%A4%95-%E0%A4%95">
Twitter
YOUTUBE
PINTEREST
LinkedIn
INSTAGRAM
SOCIALICON

नई दिल्ली। पांच दिन पूर्व घर से झनकट बाजार दवा लेने गए युवक का शव फुलैया गांव में नाले में उतराता मिलने से सनसनी फैल गई। घटनास्थल के पास ही मृतक की बाइक भी नाले से ही बरामद हुई। घटना की सूचना से परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप कर दिया।
झनकट निवासी पवन सिंह राणा (23) पुत्र मेहरबान सिंह राणा तीन अप्रैल की शाम को दवा लेने जाने की बात कहकर घर से बाइक से निकला था और वह उसी दिन से लापता था। काफी खोज के बाद परिजनों ने पांच अप्रैल को उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी।
ग्रामीणों ने बुधवार को पुलिस को सूचना दी कि एक युवक का शव फुलैया-भड़ाभुड़िया गांव के पास बहने वाले थनारा नाले में पड़ा हुआ मिला है। सूचना मिलने पर एसएसआई अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने गांव वालों की मदद से नाले से शव और बाइक को बाहर निकाला। मृतक की शिनाख्त झनकट के पवन सिंह राणा के रूप में हुई। 
परिजनों ने बताया कि पवन का का बायां हाथ क्षत-विक्षत हालत में है और गले पर चोट के निशान है। एसएसआई जगवाण ने बताया कि प्रथम दृष्टया प्रतीत हो रहा है कि युवक नाले में बाइक समेत गिर गया होगा।
उन्होंने कहा कि युवक की मौत के कारण का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पायेगा। मामले की जांच की जा रही है। मृतक की एक वर्ष पूर्व ही शादी हुई थी। परिवार में माता-पिता के अलावा पत्नी,एक भाई और दो बहनें भी है। पवन की मौत से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है और गांव में मातम का माहौल छाया हुआ है।

संवाददाता-अंजू राणा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *