नरगिस फ़ाख़री ने किया खुलासा डायरेक्टर्स के साथ बिस्तर में न जाना पड़ा भारी

Facebook
Google+
https://newsquesindia.com/%E0%A4%A8%E0%A4%B0%E0%A4%97%E0%A4%BF%E0%A4%B8-%E0%A4%AB%E0%A4%BC%E0%A4%BE%E0%A4%96%E0%A4%BC%E0%A4%B0%E0%A5%80-%E0%A4%A8%E0%A5%87-%E0%A4%95%E0%A4%BF%E0%A4%AF%E0%A4%BE-%E0%A4%96%E0%A5%81%E0%A4%B2">
Twitter
LinkedIn
INSTAGRAM
SOCIALICON

नई दिल्ली। बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस नरगिस फ़ाखरी काफी दिन से किसी फ़िल्म में नज़र नहीं आई हैं। नरगिस ने फ़िल्मी सफ़र की शुरुआत निर्देशक इम्‍तियाज़ अली की फ़िल्म’रॉकस्‍टार’से की थी। इन दिनों भले ही नरगिस फ़िल्मों से दूर हैं। लेकिन वो अपने एक इंटरव्यू के बाद वो सुर्ख़ियों में हैं।
एक इंटरव्यू के दौरान नरगिस ने बॉलीवुड से जुड़े कई खुलासे किए हैं। यह इंटरव्यू नरगिस ने पूर्व पोर्न स्टार ब्रिटनी डेलामोरा को दिया था।’eXXXamin’नाम के इस इंटरनेशनल पॉडकास्‍ट में बात करते हुए नरगिस ने बताया कि कई निर्देशकों ने उनसे शारीरिक संबंध बनाने की बात की।लेकिन उन्‍होंने ऐसा नहीं किया। ऐसा न करने की वजह से उन्हें कई बड़े प्रोजेक्‍ट्स से भी हाथ धोना पड़ा था।
इस इंटरव्‍यू के दौरान ब्रिटनी ने नरगिस से पूछा कि मेरी जिंदगी में मैंने कोई सीमाएं नहीं तय की थीं। मैं जानती थी कि मुझे क्‍या चाहिए और उसके लिए मुझे क्‍या करना है और इसी वजह से मैं पोर्न इंडस्‍ट्री में पहुंच गई।लेकिन ऐसी क्‍या सीमाएं हैं जो आपने अपने लिए तय की हैं। ताकि आप अपने नैतिक मूल्‍यों से न भटकें।
इस सवाल का जवाब देते हुए नरगिस ने कहा,कि मेरी मां ने जिस तरह से मेरा पालन-पोषण किया है ये सीमाएं मैंने उससे तय की हैं।उन्होंने मुझे आदमियों,सेक्स और रिलेशनशिप्स से डरा दिया था। और वहीं से मुझे सेक्स करने या कभी न्यूड न होने की शिक्षा मिली है।
आगे बात करते हुए नरगिस ने कहा कि मैं बहुत शर्मीली हूं। मैंने अपने दोस्तों की गलतियों को देखा है। मैं मशहूर होने के लिए भूखी नहीं हूं। इसलिए मैंने न्यूड होने या किसी डायरेक्टर के साथ सोने जैसे काम नहीं किए। इसी कारण मुझे बहुत कम काम मिला था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *