आज सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म Dil Bechara रिलीज होगी,

Facebook
Google+
https://newsquesindia.com/%E0%A4%86%E0%A4%9C-%E0%A4%B8%E0%A5%81%E0%A4%B6%E0%A4%BE%E0%A4%82%E0%A4%A4-%E0%A4%B8%E0%A4%BF%E0%A4%82%E0%A4%B9-%E0%A4%B0%E0%A4%BE%E0%A4%9C%E0%A4%AA%E0%A5%82%E0%A4%A4-%E0%A4%95%E0%A5%80-%E0%A4%86">
Twitter
YOUTUBE
PINTEREST
LinkedIn
INSTAGRAM
SOCIALICON

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा आज रिलीज होने जा रही है। सुशांत सिंह राजपूत के फैंस,फैमिली और फिल्म की कास्ट सभी के लिए ये एक इमोशनल पल है। आज शाम 7.30 बजे से इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर देखा जा सकेगा।
सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी की फिल्म दिल बेचारा इस साल की मोस्ट मचअवेटेड फिल्मों में से एक बन चुकी है। फिल्म का ट्रेलर 6 जुलाई को यूट्यूब पर रिलीज किया गया था। जिसके बाद इस ट्रेलर को करोड़ों लोगों ने देखा और ये सुशांत की आई अब तक की सभी फिल्मों में से सबसे ज्यादा बार देखा जाने वाला ट्रेलर बन गया।
सुशांत सिंह राजपूत की इस फिल्म का फैंस बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं हम आपको बता दे। कि आप कब और कहां इस फिल्म को देख सकते हैं। दिल बेचारा को आज यानी 24 जुलाई शाम 7.30 बजे से Disney+ Hotstar पर देख पाएंगे। हॉटस्टार ने फैंस की भावनाओं के मद्देनजर इस फिल्म को फ्री कर दिया है। जिसका मतलब ये हुआ कि यदि दर्शक हॉटस्टार के प्रीमियम मेंबर्स नहीं हैं तब भी वो इसे देख सकेंगे।
आपको बता दें कि ‘दिल बेचारा’ फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के अपॉजिट संजना सांघी है। संजना इसी फिल्म से डेब्यू कर रही हैं। यह फिल्म काफी लंबे वक्त से रुकी हुई थी। फिल्म को इस साल थिएटर में रिलीज होना था। लेकिन कोरोना वायरस की कारण से हुए लॉकडाउन के चलते इसे रोक दिया गया था। लेकिन सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद इसे डिजिटल रिलीज किया जा रहा है।
फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो इस फिल्म में संजना एक ऐसी लड़की के किरदार में हैं जो मर रही है। उसे कैंसर है।लड़की जवान है। उसकी जिंदगी में एक लड़का जिसका किरदार सुशांत निभा रहे हैं आता जो की उसे जीने के लिए प्रेरित करता है। दिल बेचारा साल 2012 में आई हॉलीवुड फिल्म ‘द फॉल्ट इन अवर स्टार’ (The Fault in Our Stars) की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *