आज बीजेपी का स्थापना दिवस अमित शाह और जेपी नड्डा ने दी कार्यकर्ताओं को बधाई

Facebook
Google+
https://newsquesindia.com/%E0%A4%86%E0%A4%9C-%E0%A4%AC%E0%A5%80%E0%A4%9C%E0%A5%87%E0%A4%AA%E0%A5%80-%E0%A4%95%E0%A4%BE-%E0%A4%B8%E0%A5%8D%E0%A4%A5%E0%A4%BE%E0%A4%AA%E0%A4%A8%E0%A4%BE-%E0%A4%A6%E0%A4%BF%E0%A4%B5%E0%A4%B8">
Twitter
YOUTUBE
PINTEREST
LinkedIn
INSTAGRAM
SOCIALICON

नई दिल्ली। आज बीजेपी देशभर में अपना स्थापना दिवस मना रही है। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दिल्ली में पार्टी दफ्तर में कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। स्थापना दिवस के मौके पर गृह मंत्री अमित शाह और जेपी नेड्डा ने ट्वीट करके कार्यकर्ताओं को बधाईयां भी दी हैं।
अमित शाह ने ट्वीट किया,सभी कार्यकर्ताओं को बीजेपी के स्थापना दिवस की शुभकामनाएं। अपने खून पसीने से सींचकर बीजेपी को विशाल वटवृक्ष बनाने वाले सभी महापुरुषों को नमन करता हूं। राष्ट्रवादी विचारधारा,अंत्योदय के सिद्धांत और मोदी जी के नेतृत्व में देश को आत्मनिर्भर बनाने के लिए बीजेपी निरंतर प्रयासरत है।
वहीं जेपी नड्डा ने ट्वीट किया,बीजेपी के स्थापना दिवस के अवसर पर मैं संगठन के उन सभी महापुरुषों को नमन करता हूं। जिन्होंने अपना सर्वस्व अर्पण कर पार्टी को इस वैभव तक पहुंचाया है। बीजेपी एक ऐसा संगठन है जिसके सदस्यों के लिए पार्टी ही परिवार है।
नड्डा ने आगे कहा करोड़ों कार्यकर्ताओं की तपस्या और निरंतर मेहनत के कारण ही संगठन के विकास और राजनीतिक वैभव की यात्रा संभव हुई है। अंत्योदय को अपना मूलमंत्र मानकर राष्ट्र सेवा में समर्पित पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता हमारे संगठन की नींव है।
एक अन्य ट्वीट में नड्डा ने कहा,प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संकल्पित नये भारत के स्वप्न को साकार करने के लिए हमें,सबका साथ-सबका विकास-सबका विश्वास के मूलमंत्र को जीते हुए’सेवा ही संगठन’के माध्यम से इसे सिद्ध करना है। सभी कार्यकर्ताओं को बीजेपी के स्थापना दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *