आज पीएम मोदी जनसभा करने के बाद गुजरात जाकर मां हीराबेन से आशीर्वाद लेगें

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लोकसभा चुनाव में अपनी पार्टी की बड़ी जीत के बाद पीएम मोदी आज अपने घर गुजरात जाएगे। पार्टी की गुजरात इकाई आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का अभिनंदन करेगी।चुनाव नतीजे आने के बाद अपने घर की पहली यात्रा के दौरान मोदी अपनी मां हीराबेन से जाकर आशीर्वाद लेंगे।
पीएम मोदी और अमित शाह शाम 5 बजे अहमदाबाद हवाईअड्डा पहुंचेंगे और पार्टी के नेता, समर्थक और विभिन्न धार्मिक और सामाजिक संगठनों के प्रमुख उनकी अगवानी करेंगे। मोदी हवाईअड्डा के पास सरदार पटेल की मूर्ति पर माल्यार्पण करेंगे। उसके बाद वहां से वह खानपुर कार्यालय जाएंगे। बीजेपी की प्रदेश इकाई उनका अभिनंदन करेगी और बाद में वे पास स्थित जेपी चौक पर समर्थकों को संबोधित करेगें।
इसके बाद वह अपनी मां हीराबेन से उनका आशीर्वाद लेंगे। मोदी गांधीनगर राजभवन में रात्रिविश्राम करेंगे। मोदी सोमवार को अपने लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी जाएंगे। जहां से उन्होंने 4.79 लाख मतों के अंतर से चुनाव जीता है।कल पीएम मोदी ने ट्वीट कर अपने दौरे के बारे में जानकारी दी थी।
आपको बता दें कि बीजेपी ने 2019 लोकसभा चुनावों में प्रचंड बहुमत हासिल किया है।पार्टी ने 543 सीटों में से 303 सीटों पर कब्जा किया है।जबकि एनडीए ने 353 सीटे अपने नाम की हैं। वहीं यूपीए को 96 और अन्य को 93 सीट मिली हैं।

Author: NewsQues Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *